Saturday, May 18, 2024

ज़हरीली शराब मामले में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बेनकाब : हिमाचल भाजपा

  • बोले – स्पष्ट है कि खनन, वन और भू माफिया के चौकीदार भी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं
  • कांग्रेस पार्टी अवैध शराब के कारोबार की संरक्षक
  • पूछा : जब कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं तो नीरज को क्यों पद से हटाया
  • हिमाचल पुलिस की जांच में कोई कमी नहीं
  • 72 घंटे में मामला सुलझाना अपने आप में ऐतिहासिक

आपकी खबर, शिमला।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर एवं सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि ज़हरीली शराब मामले में जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी द्वारा लीपापोती के मकसद से हमीरपुर के कांग्रेस नेता नीरज को हटाया गया है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी अवैध शराब के कारोबार की संरक्षक है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता वर्तमान में जिला हमीरपुर के महासचिव थे, पूर्व में वह उपप्रधान का चनाव भी लड़ कर जीत चुका है और कांग्रेस पार्टी के अनेकों कार्यक्रमों में सक्रिय रूप में भाग लेता था। कांग्रेस पर्टी के तार सीधा सीधा इस मामले से जोड़ते दिखाई दे रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्व में भी अनेकों बार अवैध कामों को संरक्षण दे चुकी है जेनके प्रमाण जनता के समक्ष पूर्व में आ चुके हैं, इस प्रकरण से शराब मामले में कांग्रेस पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। अब तो यह स्पष्ट है कि खनन, वन और भू माफिया के चौकीदार भी कांग्रेस पार्टी ने नेता है। उन्होंने कहा कि नकली शराब तस्करी का कांग्रेस नेताओं को पहले से ही पता था। कांग्रेस पार्टी के नेता केवल जनता को गुमराह कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एसा लग रहा है कि इस मामले में अपराधी खुद दे रहे हैं सरकार को सलाह, अब अपने आप को बचाने के लिए कांग्रेस नेता अनेकों प्रकार की जांच मांग रहे है। पर हम यह बता दें कि हिमाचल पुलिस की जांच में कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि हिमाचल पुलिस ने इस मामले में अच्छा काम किया है। 72 घण्टे में मामला सुलझाना अपने आप में ऐतिहासिक है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts