Sunday, May 19, 2024

उत्कृष्ट महाविद्यालय नादौन के होनहारों को एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने बांटे प्रमाण पत्र

आपकी खबर, नादौन।

राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय नादौन में प्रमाण पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने  किया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार गौतम ने मुख्य अतिथि का महाविद्यालय प्रांगण में आने पर स्वागत किया। विजय अग्निहोत्री ने कहा कि इस तरह के कोर्स विद्यार्थियों के ज्ञान को बढ़ाते हैं और भविष्य में उन्हें आगे बढ़ने का होंसला देते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कौशल विकाश कोर्स विद्यार्थियों के संपूर्ण विकास के लिए हर महाविद्यालय को कराने चाहिए क्योंकि ये कोर्स विद्यार्थियों को भविष्य में रोजगार के अवसर भी उपलब्ध करवाते हैं।

समन्वयक प्रोफेसर रविकांत ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा यह कोर्स “उत्कृष्ट महाविद्यालय योजना 2021-22” के एकेडमिक अपग्रेडेशन कंपोनेंट के तहत कराया गया। स्कील फाइनेंसियल कोर्स टैली और जीएसटी के विषय में विद्यार्थियों को बताया गया। इसमें 100 घंटे का कोर्स कराया। कोर्स महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए निशुल्क था। कोर्स फरवरी 2022 से जून 2022 तक कराया गया। इस कोर्स को महाविद्यालय के 82 विद्यार्थियों ने सफलतापूर्वक पूर्ण किया। इस अवसर पर महाविद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts