Tuesday, April 16, 2024

नए विवाद में फंसी सुक्खू सरकार, चन्नी को पगड़ी पर टोपी पहनाने पर संग्राम

  • नए विवाद में फंसी सुक्खू सरकार, चन्नी को पगड़ी पर टोपी पहनाने पर संग्राम

आपकी खबर, शिमला।

हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार इन दिनों नए विवाद में फंस गई है। यहां पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी हिमाचल दौरे पर आए थे। प्रदेश सचिवालय में सरकार की ओर से चन्नी का स्वागत किया गया और पगड़ी पर टोपी पहनाई गई, जिस पर नया विवाद शुरू हो गया है।

 

पगड़ी पर पहनाई गई टाेपी की फोटो को हिमाचल प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री ने सोशल मीडिया पर डाली, जो वायरल हो गई। देर शाम को सोशल मीडिया पर संत सिपाही सोसायटी लुधियाना के प्रतिनिधि और चन्नी के बीच इस मामले को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो भी जारी हो गया। इस ऑडियो के बाद चन्नी सफाई देते रहे और माफी मांगने की बात की गई। देर रात चन्नी ने कहा कि मैं शनिवार को अकाल तख्त जाकर माफी मांगूंगा। प्रदेश भाजपा की ओर से वायरल फोटो को व्यवस्था परिवर्तन का नाम दिया गया है। भाजपा के संगठन महामंत्री पवन राणा सहित कई अन्य नेताओं ने अपने सोशल पर डाला है।

 

उधर, वायरल ऑडियो में संत सिपाही सोसायटी लुधियाना के पदाधिकारी देवेंद्र सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच बातचीत है। इसमें देवेंद्र सिंह ने पगड़ी पर टोपी पहनने पर आपत्ति जताई है। सफाई देते हुए चन्नी ने कहा कि शिमला में जब उन्हें सम्मानित किया तो पगड़ी पर टोपी रख दी। उन्हें इस बारे में पता नहीं था। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। साथ ही चन्नी ने कहा कि लाेई पहनाते हुए टोपी रख दी गई। यह जानबूझ कर नहीं हुआ।

 

इस बारे में अकाल साहिब के जत्थेदार के पास जाकर मैं माफी मांगूूंगा। यहां बता दें कि वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने शिमला सचिवालय पहुंचकर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू सहित मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों से मुलाकात की थी। इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार भी मुख्यमंत्री कक्ष में मौजूद रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts