Sunday, May 19, 2024

घर में भड़की आग, जिंदा जल गए 4 बच्चे

घर में भड़की आग, जिंदा जल गए 4 बच्चे

आपकी खबर, ऊना।

जिला ऊना में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक झुग्गी में 4 बच्चे टीवी देख रहे थे कि अचानक आग भड़की। पल भर में आग इतनी भड़क गई कि टीवी देख रहे बच्चे संभल पाते, पूरी झुग्गी आग की चपेट में आ गई।

मामला देर रात अम्ब थाना के बणे दी हट्टी में सामने आया। आग की चपेट में आने से चार बच्चे जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पहुंची दमकल की गाड़ियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। दर्दनाक हादसे में दो भाई और एक बहन समेत चार बच्चों की मौत हो गई।

सभी बच्चे झुग्गी में टीवी देख रहे थे। अचानक भड़की आग की सूचना दमकल विभाग को मिली, तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन बच्चों को बचाया नहीं जा सका।

दर्दनाक घटना में 14 साल की नीतू कुमारी, पुत्री रमेश दास, 7 साल का भोलू कुमार पुत्र रमेश दास, शिवम कुमार 6 वर्षीय, पुत्र रमेश दास निवासी निवासी नंदापट्टी बेनीपुर डाकघर अंटार थाना बेहरा जिला दरभंगा बिहार और 17 साल का सोनू कुमार पुत्र काली दास निवासी पौड़ी डाकराम जिला दरभंगा बिहार की मौके पर जलने से मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

आग लगने की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। डीएसपी अम्ब डॉ वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts