Saturday, July 27, 2024

यात्रियों से भरी बस में स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार, मौन बनी रही बाकी सवारी

  • यात्रियों से भरी बस में स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार, मौन बनी रही बाकी सवारी

 

आपकी खबर, हमीरपुर।

 

एक स्कूली छात्रा के साथ एचआरटीसी के परिचालक ने यात्रियों से भरी बस में दुर्व्यवहार कर डाला। इसकी शिकायत एचआरटीसी के यातायात प्रबंधक अखिल अग्निहोत्री से की है।

 

 

जानकारी के अनुसार हमीरपुर से गुरुग्राम वाया नाल्टी गलोड़ जाने वाली बस में सवार हमीरपुर कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा जब बस की खिड़की का शीशा बंद करने लगी तो यह अचानक टूट गया। कॉलेज की छात्रा ने कहा कि बस का शीशा खुला था और बाहर से ठंड आ रही थी तो हल्के से शीशा बंद किया, लेकिन इस दौरान अचानक से शीशा टूट गया।

 

 

बस में बैठी सवारियों ने भी यह सब कुछ होते देखा। जैसे ही बस के चालक और परिचालक को इसका पता चला तो परिचालक आग बबूला हो गया और लड़की से दुर्व्यवहार करने लगा। परिचालक छात्रा से कहने लगा कि इसका नुकसान कौन भरेगा। बस परिचालक ने लड़की को भरी बस के बीच सब के सामने खूब खरी खोटी सुनाई।

 

 

 

परिचालक ने सीधा कहा कि लड़की को टूटे हुए शीशे के 1,000 रुपये देने पड़ेंगे। छात्रा को मजबूरन 1,000 रुपये देकर जान छुड़ानी पड़ी। वहीं लड़की और उसकी सहपाठियों ने एचआरटीसी के यातायात प्रबंधक अखिल अग्निहोत्री से इसकी शिकायत की। वहीं, अखिल अग्निहोत्री ने कहा कि जब बस दिल्ली से सुबह हमीरपुर आएगी तो परिचालक और चालक से पूछताछ करके रुपये वापस दिलवा दिए जाएंगे। परिचालक के यात्रियों के साथ इस तरह का व्यवहार की सभी निंदा कर रहे हैं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts