Saturday, May 18, 2024

अपनी पशुशाला में आग लगाकर फरार हो गया युवक, मवेशी जिंदा जली

  • अपनी पशुशाला में आग लगाकर फरार हो गया युवक, मवेशी जिंदा जली

 

आपकी खबर, शिमला। 

नशे में धुत्त एक युवक ने अपनी ही पशुशाला को आग की भेंट चढ़ा दिया। इसके बाद युवक फरार हो गया। आग से पशुशाला में बंधी मवेशी भी जिंदा जल गई। मामला ढली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मशोबरा के गांव रचोल का है।

 

 

पशुशाला में दो गाय और एक बछड़ी बंधी थी। बछड़ी की जिंदा जलने से मौत हो गई। गनीमत रही कि गांववालों ने पशुशाला में बंधी दो गायों को समय रहते बचा लिया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रचोल गांव निवासी सूरज प्रकाश ने शनिवार देर शाम अपनी पशुशाला में आग लगा दी। सूरज प्रकाश शादीशुदा है और उसकी पत्नी मायके में रह रही है। घटना के समय घर में सूरज प्रकाश की बहन मौजूद थी, जबकि उसके माता-पिता रिश्तेदार के पास गए थे।

 

 

बताया जा रहा है कि नशे में धुत्त होकर सूरज प्रकाश ने पशुशाला को आग के हवाले किया और मौके से फरार हो गया। आग के भड़कने पर गांव वाले इकट्ठे हुए और पशुशाला में बंधी दो गायों को सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि एक बछड़ी आग की चपेट में आ गई और झुलसकर उसकी मौत हो गई।

 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 436 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में एक मवेशी की मौत हुई है। इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts