Monday, May 20, 2024

कुल्लू : सीपीएस सुंदर सिंह ठाकुर ने किया खलाड़ा नाले का दौरा

  • कुल्लू : सीपीएस सुंदर सिंह ठाकुर ने किया खलाड़ा नाले का दौरा

आपकी खबर, कुल्लू।

मुख्य संसदीय सचिव वन,ऊर्जा,पर्यटन सुंदर सिंह ठाकुर ने आज कुल्लू जिले के मुख्यालय के साथ लगते खलाड़ा नाला का निरीक्षण कियाा। उन्होंने जल शक्ति विभाग के अधिकारीओं को कुल्लू शहर की पानी की आपूर्ति निर्देश दिये। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भूस्खलन रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने के निर्देश दिए।

 

ताकि लग घाटी की पंचायतों को जोड़ने वाला मार्ग अबरुद्ध न हो। उलेखनीय है कि गत दिवस भारी बारिश के कारण कुल्लू शहर के साथ लगते खलाड़ा नाला में बीते दिनों हुए भूस्खलन के चलते सड़क मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया था, जिसे बीती शाम के समय वाहनों के लिए बहाल किया गयाा, लेकिन अभी भी सड़क पर काफी मलबा है, जिसके चलते दोनों और से वाहनों की आवाजाही कठनाई आ रही है।

 

भूस्खलन होने की सूचना मिलते ही शुक्रवार दोपहर सीपीएस सुंदर ठाकुर मौके पर पहुंचे और उन्होंने राहत कार्यों का भी जायजा लिया। भूस्खलन के कारण कुल्लू शहर के अखाड़ा बाजार की ओर जाने वाली पानी की सप्लाई पूरी तरह से टूट गई है।

 

ऐसे में अखाड़ा बाजार के लोगों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि जल शक्ति विभाग के द्वारा पेयजल लाइन को रिस्टोर करने का कार्य शुरू किया जा रहा कर दिया गया है, लेकिन भूस्खलन के कारण लाइन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि शुक्रवार देर शाम तक पेयजल आपूर्ति को शुरू कर दिया जाएगा।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts