Thursday, June 20, 2024

ओडीशा ट्रेन हादसा : 288 पहुंची मृतकों की संख्या, हर ओर चीखो पुकार

  • ओडीशा ट्रेन हादसा : 288 पहुंची मृतकों की संख्या, हर ओर चीखो पुकार

 

आपकी खबर ब्यूरो। 

 

ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस वर्ष के सबसे बड़े ट्रेन हादसे ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं। इस दर्दनाक हादसे में 288 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन में बहुत से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और उन्हें प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया है। सभी के जहन में एक ही सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर इतना बड़ा हादसा हुआ तो कैसे। अस्पताल के चारों ओर चीखो पुकार मची है। घायलों से सभी अस्पताल भरे पड़े हैं।

 

दूसरी ओर मसीहा बनकर आए लोग घायलों की मदद कर रहे हैं। जिस व्यक्ति को अस्पताल में ही खून की कमी हो रही है उसके लिए भी लोग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं।

 

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने इस हादसे को लेकर समीक्षा बैठक भी ली है। दूसरी ओर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटनास्थल पर जाकर मौके का जायजा लिया और घायलों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन भी दिया है। रात भर कंट्रोल रूम से मुख्यमंत्री ने घटनास्थल से पूरी जानकारी ली। राहुल गांंधी मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो लोगों के बीच जाकर उनकी मदद करें।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts