Saturday, May 4, 2024

इंसानियत शर्मसार : पैसों के लिए दो सगे भाइयों की हत्या, लोग मूकदर्शक बन बनाते रहे वीडियो

  • इंसानियत शर्मसार : पैसों के लिए दो सगे भाइयों की हत्या, लोग मूकदर्शक बन बनाते रहे वीडियो

आपकी खबर, नालागढ़।

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हिमाचल के नालागढ़ में सामने आई है। यहां पर चंद रुपयों के लिए दो सगे भाइयों की हत्या कर दी। यह सनसनीखेज वारदात नालागढ़ की है। दोनों मृतक पंजाब के जिला जालंधर के कीवा गांव के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और दोनों भाइयों की हत्या करने के बाद फरार हो गए। घटना गुरुवार शाम की है।

नालागढ़ से रामशहर मार्ग पर दो किमी दूरी पर दरगाह के समीप दो युवक घायल अवस्था में पड़े थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दोनों को घायल अवस्था में नालागढ़ अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान 21 साल के कुनाल और 19 साल के वरुण के रूप में हुई है। वरुण नालागढ़ में ही काम करता है। उसका छोटा भाई कुनाल भी इन दिनों उसके पास आया हुआ था।

इन दोनों युवकों के मामा ने पुलिस को बताया कि पंजाब के नकोदर के कीवा गांव के ही गौरव गिल इन दोनों भाइयों को नकोदर बुला रहा था, लेकिन जब वह नहीं गए तो आरोपी अपने दो साथियों के साथ बाइक पर यहां आ गया।

पैसों के लेनदेन के लिए इन तीनों युवकों ने दोनों भाइयों को रामशहर मार्ग पर सुनसान जगह पर बुलाया। वहां पर पंजाब के गौरव गिल और उसके दो साथियों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया।

तीनों आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जब रामशहर मार्ग पर कुनाल और वरुण को जब पंजाब से आए तीन लोग मार रहे थे तो उस दौरान वहां से एक निजी बस भी निकली। बावजूद इसके बस में सवार लोग इन लोगों को मारते हुए मोबाइल से वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन किसी ने इन्हें छुड़ाने व उन्हें अस्पताल पहुंचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts