Saturday, May 18, 2024

कार हादसे में युवक युवती की मौत, अगले माह होनी थी दोनों की शादी

  • कार हादसे में युवक युवती की मौत, अगले माह होनी थी दोनों की शादी

आपकी खबर, चंबा।

कार हादसे से दो युवक और युवती के घरों में मातम छा गया। जिन घरों में शादी की तैयारी चल थी अब वहां पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बता दें कि हिमाचल के चंबा में हाल ही में हुए कार हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है। चम्बा जोत मार्ग पर तलाई के पास कार हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान गुरविंद्र सिंह निवासी गांव गांट मोड़ रोड मुक्तसर और कोमल कौर निवासी गुज्जर रोड गांधीनगर मुक्तसर के तौर पर हुई है।

पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं। बताया जा रहा है कि गुरविंद्र सिंह अपनी मंगेतर कोमल कौर के साथ चम्बा घूमने आया था। इन दोनों की अगले माह शादी होने वाली थी।

रविवार को खजियार से वापस लौटते समय रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गई। कार की नंबर प्लेट व आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने मृतकों के परिजनों से संपर्क किया।

इसके बाद उनकी पहचान हो पाई। दोनों मृतकों के परिजन चम्बा पहुंचे। यहां पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करने के साथ ही कागजी औपचारिकताएं पूरी की।

पुलिस के अनुसार रविवार को चम्बा जोत मार्ग पर तलाई के पास एक स्विफ्ट कार 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी। इसमें सवार महिला और पुरुष की मौत हो गई थी, लेकिन मौके पर उनकी पहचान नहीं हो पाई थी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts