Saturday, May 18, 2024

एसजेवीएन को रिश्वत-रोधी प्रबंधन प्रणाली प्रमाणपत्र से सम्मानित किया

  • एसजेवीएन को रिश्वत-रोधी प्रबंधन प्रणाली प्रमाणपत्र से सम्मानित किया

 

आपकी खबर, शिमला। 13 सितंबर, 2023

 

एसजेवीएन के प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने अवगत करवाया कि एसजेवीएन को आज भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) द्वारा रिश्वत-रोधी प्रबंधन प्रणाली (एबीएमएस) प्रमाणन से सम्मानित किया गया है। यह प्रमाणपत्र एनआईटीएस-नोएडा में एबीएमएस पर आयोजित राष्ट्रीय सेमिनार के दौरान प्रेम प्रकाश (आईओएफएस), सीवीओ, एसजेवीएन ने प्रमोद कुमार तिवारी (आईएएस), महानिदेशक, बीआईएस से हासिल किया।

 

नन्द लाल शर्मा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यह प्रमाणन कंपनी के 14 स्थानों पर आईएसओ 37001:2016 मानक के कार्यान्वयन हेतु प्रदान किया गया है। इसके साथ ही एसजेवीएन एबीएमएस को सफलतापूर्वक कार्यान्वित करने वाला विद्युत क्षेत्र का पहला पीएसयू बन गया है।

 

कार्यक्रम के दौरान, बीआईएस के महानिदेशक प्रमोद कुमार तिवारी (आईएएस) ने एबीएमएस के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान के लिए एसजेवीएन की सराहना की। इस अवसर पर, बीआईएस के सीवीओ आशीष त्रिपाठी (आईआरएस), अन्य सार्वजनिक उपक्रमों के सीवीओएस के साथ, सलिल शमशेरी, कार्यकारी निदेशक (आईटी और एसई), एसजेवीएन, अनिल कुमार गोयल, उप सीवीओ, एसजेवीएन और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे। .

 

रिश्वत-रोधी प्रबंधन प्रणाली एक प्रबंधन प्रणाली है जिसे संगठनों को रिश्वतखोरी संबंधी कार्यों को प्रभावी ढंग से रोकने, पता लगाने और प्रतिक्रिया देने में सहायता करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts