Sunday, May 19, 2024

सुक्खू सरकार को घेरने की तैयारी, 25 को विधानसभा में प्रदर्शन करेगी भाजपा : बिंदल

  • सुक्खू सरकार को घेरने की तैयारी, 25 को विधानसभा में प्रदर्शन करेगी भाजपा : बिंदल
  • बोले, बदला बदली की भावना से कार्य कर रही सुक्खू सरकार

 

आपकी खबर, शिमला। 18 सितंबर, 2023

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार को हिमाचल प्रदेश में स्थापित हुए 10 महीने हो चुके हैं और जब से कांग्रेस की सरकार हिमाचल प्रदेश में आई है तब से 1000 से अधिक सरकारी संस्थान बंद कर चुकी है, जिसका वह आज तक जवाब नहीं दे पाए।

भारतीय जनता पार्टी ने डीजल पर 7 रु की कटौती की थी, पर आते ही इस कांग्रेस सरकार ने इसको बड़ा दिया। बिजली, राशन, तेल महंगा कर महंगाई की मार से हिमाचल प्रदेश की जनता की कमर को तोड़ दिया।

आपदा प्रबंधन की दृष्टि से यह सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है, आपसी विरोधाभास के चलते हिमाचल प्रदेश की जनता प्रभावित हुई है।

आपदा राहत राशि में मेरा तेरा का राग गा कर, भाई भतीजावाद इस सरकार ने फैलाया है, जब से यह सरकार आई है तब से कानून व्यवस्था ताड़ ताड़ हो गई है। चंबा हत्याकांड अभी तक लोग भूल नहीं पाए है और हिमाचल प्रदेश के कोने कोने से कानून व्यवस्था बिगड़ने के कई उदाहरण सामने आए है। अब तो मुख्यमंत्री के गृह जिला में एक बहन का मुंह काला कर, बाल काट कर गांव में घुमा दिया यह, दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पर इस घटना से कानून व्यवस्था की पोल खुल गई । अगर देखा जाए तो यह सरकार हर फ्रंट पर नाकामयाब है।

 

भारतीय जनता पार्टी और विधायक दल मिलकर 25 सितंबर को विधानसभा के बाहर एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रहे है। यह प्रदर्शन इस सरकार को जताने के लिए होगा कि तुम्हारी 10 गारंटी कहां गई, आम जनमानस जो सरकार से अपेक्षाएं रख रहा था यह सरकार उन अपेक्षाओं पर खड़ी नहीं हो पाई। कानून व्यवस्था, महंगाई, गारंटी, विरोधाभास, बदला बदली की भावना, संस्थान बंद करना, आपदा में मेरा तेरा, को लेकर भाजपा विधानसभा का घेराव करेगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts