Sunday, May 19, 2024

हिमाचल कांग्रेस की दादागिरी, शांतिपूर्ण धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर बनाए झूठे केस : जयराम ठाकुर

  • हिमाचल कांग्रेस की दादागिरी, शांतिपूर्ण धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर बनाए झूठे केस : जयराम ठाकुर

आपकी खबर, शिमला। 27 सितंबर

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि झूठी कांग्रेस, झूठी गारंटी, झूठे केस दर्ज करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने शिमला के चौड़ा मैदान में धरना प्रदर्शन किया था, उसमें कांग्रेस के नेता एफआईआर के माध्यम से भाजपा के मासूम कार्यकर्ताओं को परेशान करने की मंशा के साथ कैसे दर्ज करने का प्रयास कर रहे है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्ण रूप से हिमाचल प्रदेश में दादागिरी करने का प्रयास कर रही है, भाजपा के धरने में हजारों की तादाद में कार्यकर्ता थे और अगर हमने बैरिकेड तोड़ने होते तो तोड़ देते।

भाजपा का धरना एक सांकेतिक धरना था, जो कांग्रेस पार्टी को उनकी की गई करतूत के बारे में अवगत करवाने वाला था। जिस प्रकार से उन्होंने हिमाचल प्रदेश में झूठ बोलने का सिलसिला शुरू किया है, उसी प्रकार से झूठी गारंटी, झूठ वायदे, झूठे आंकड़े, झूठे बयान और अब झूठे केस बनाकर झूठ का सिलसिला आगे बड़ाने का प्रयास कांग्रेस कर रही है।

 

भाजपा के सभी नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ है और जिस प्रकार से कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में कार्य करने का प्रयास कर रही है उसको हम पूर्ण रूप से इस कार्यों का खंडन करते है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts