Friday, May 3, 2024

विद्यापीठ से निकले होनहारों ने बढ़ाया हौसला, आगे भी रहेगा जारी : डॉ. रमेश

  • विद्यापीठ से निकले होनहारों ने बढ़ाया हौसला, आगे भी रहेगा जारी : डॉ. रमेश
  • विद्यापीठ शिमला की पहली ब्रांच सुंदरनगर में खुली

आपकी खबर, शिमला। 28 फरवरी

जिंदगी में हमेशा सच बोलने वाले और सच्चाई का साथ देने वालों की जीत होती है। हमारे संस्थान के होनहारों ने हमेशा हमारा हौसला बढ़ाया है। यही कारण है कि आज हम शिमला से बाहर अपनी ब्रांच की शुरुआत कर रहे हैं।

यह बात विद्यापीठ कोचिंग सेंटर के प्रबंध निदेशक डॉ. रमेश शर्मा ने कही। वे संस्थान की 18वीं वर्षगांठ पर सुंदरनगर में नई ब्रांच की पूजा अर्चना करने के उपरांत बोल रहे थे।

डॉ. रमेश शर्मा और ई. रविंद्र अवस्थी ने बताया कि इन्होंने 18 वर्ष पूर्व विद्यापीठ की शिमला में नींव रखी थी और पिछले 18 सालों से वे नीट और जेईई की कोचिंग देते आ रहे हैं। पिछले 18 वर्षों से विद्यापीठ लगातार बेहतरीन परिणाम देता आ रहा है। लोगों की भारी मांग थी कि इस क्षेत्र में भी विद्यापीठ अपना कोचिंग सेंटर खोलें। लोगों से आ रहे लगातार अनुरोध के बाद दोनों निर्देशकों ने यहां पर अपनी ब्रांच खोलने के बारे में सोचा और पूजा अर्चना करके इसका शुभारंभ किया।

उन्होंने बताया कि 2023 में विद्यापीठ ने नीट की परीक्षा में हिमाचल का टॉपर दिया था और आगे भी इसी तरह के बेहतरीन परिणाम देने के लिए विद्यापीठ प्रतिबद्ध है।

उन्होंने बताया कि पहले छात्र कोचिंग लेने के लिए चंडीगढ़, दिल्ली या फिर कोटा जाते थे। अब यह पलायन रुक गया है। जो भविष्य के लिए अच्छी बात है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts