Friday, May 3, 2024

सुरक्षा कर्मियों के पदों पर भर्ती के लिए 9 फरवरी को होगा साक्षात्कार

  • सुरक्षा कर्मियों के पदों पर भर्ती के लिए 9 फरवरी को होगा साक्षात्कार

आपकी खबर, करसोग। 5 फरवरी

मंडी जिला रोजगार अधिकारी अक्षय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड शाहतलाई द्वारा सुरक्षा कर्मियों के 120 पद भरे जाएंगे। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं पास रखी गई है।

उन्होंने बताया कि इन पदों हेतू पात्र अभ्यर्थियों के लिए उप रोजगार कार्यालय करसोग में 9 फरवरी को साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। रोजगार कार्यालय मंडी की ओर से युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने के उद्देश्य से फरवरी माह में आयोजित होने वाले परिसर साक्षात्कारों का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों के 120 पदों को भरने के लिए 7, 8 और 9 फरवरी को जिला मंडी में विभिन्न स्थानों पर परिसर साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। इसके तहत सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इंडिया लिमिटेड शाहतलाई द्वारा 7 फरवरी को रोजगार कार्यालय मंडी में परिसर साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। कंपनी द्वारा 8 फरवरी को उप रोजगार कार्यालय गोहर और 9 फरवरी को उप रोजगार कार्यालय करसोग में परिसर साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

आवेदकों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 10वी, 12वी उत्तीर्ण व स्नातक और आयु सीमा 21 से 37 वर्ष निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी की ऊंचाई 168 सेंटीमीटर से अधिक तथा वजन 56 से 95 किलोग्राम के बीच होना चाहिए। इसमें केवल पुरुष अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कारों के दौरान चयनित होने वाले युवाओं को 17,000 रुपए से 19,500 रुपए के बीच वेतन प्रदान किया जाएगा इसके अतरिक्त अन्य सुविधाएं जैसे 60 वर्ष तक के रोजगार ईपीएफ, ईएसआई, ग्रेच्युटी, बोनस, इंश्योरेंस, प्रमोशन की सुविधा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि परिसर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए आवेदक को विभागीय वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण करवाना अनिवार्य रहेगा। इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा आदि दस्तावेज लेकर निर्धारित स्थानों पर सुबह 11 बजे उपस्थित हो जाएं। अधिक जानकारी के लिए 8218001959 भर्ती अधिकारी से संपर्क करे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts