Thursday, May 9, 2024

युवा मोर्चा लोकसभा चुनावों में निभाएगा अहम भूमिका : मोनू भारद्वाज

  • युवा मोर्चा लोकसभा चुनावों में निभाएगा अहम भूमिका : मोनू भारद्वाज

 

आपकी खबर, आनी। 23 फरवरी

 

लोकसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। इसी के चलते हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा नए नए रचनात्मक कार्यक्रम कर रहा है और आने वाले समय युवा मोर्चा इन कार्यक्रमों को और भी ज्यादा गति देगा।

आगामी 24 फरवरी से 5 मार्च तक युवा चौपाल कार्यक्रम आयोजित करेगा । जिस के लिए जिला एवम मंडलों की विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे विशेष रूप से युवा मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवम जिला कुल्लू प्रभारी मोनू भारद्वाज उपस्थित रहे। बैठक में युवा चौपाल कार्यक्रम को सफल बनाने के बारे में चर्चा की गई।

उन्होंने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि युवा मोर्चा होने वाले लोकसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। जिसके लिए युवा मोर्चा ने रोड़ मैप तैयार कर लिया है।उन्होंने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा युवाओं के लिए चलाई गई स्कीमों की जानकारी प्रदेश के हर गांव के युवाओं के साथ सांझी की जाएगी। उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इस दौरान गांव एवम पंचायतों में जाकर युवाओं के साथ युवा चौपाल लगाएंगे और मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे। इस दौरान बैठक में भाजयुमो मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा महामंत्री , धर्मपाल नेगी वरिष्ठ उपाध्यक्ष भजन सिंह , रणवीर ठाकुर, काकू खाची, जितेंद्र चौहान, सहित सभी जिला एवम मंडल युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts