Saturday, May 4, 2024

आर्थिक बदहाली के बाद भी सीएम सुक्खू ने नहीं रुकने दिया हिमाचल का विकास : नंदलाल

  • आर्थिक बदहाली के बाद भी सीएम सुक्खू ने नहीं रुकने दिया हिमाचल का विकास : नंदलाल

 

आपकी खबर, रामपुर बुशहर। 13 मार्च

 

नव नियुक्त 7वें राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष एवं विधायक नन्द लाल अपने विधान सभा क्षेत्र रामपुर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। इस दौरान जगह-जगह लोग उनके स्वागत के लिए फूल माला ले कर खडे़ रहे।

 

राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष ने रामपुर सर्किट हाउस में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उन्हें जो दायित्व दिया है उसे ईमानदारी व निष्ठा से निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के समय में पहला सीए स्टोर भी रामपुर विधानसभा क्षेत्र के दत्तनगर में बन रहा है। हिमाचल में कुल दो इंजीनियरिंग कॉलेज है, जिसमें एक रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ज्यूरी में है जोकि रामपुर वासियों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने आर्थिक तंगी के बावजूद विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी है। इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी व इनका शीघ्र समाधान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए।

इसके उपरान्त 7वें राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष ने सराहन में भी जन समस्याएं सुनी। वीरवार को उनका प्रवास रामपुर विधानसभा क्षेत्र के नरेण गांव का रहेगा और वहां भी लोगों की जन समस्याएं भी सुनेंगे।

इस अवसर पर निदेशक पर्यटन यशपाल, उप-मण्डलाधिकारी नागरिक रामपुर निशान्त तोमर, उप-मण्डलीय पुलिस अधिकारी नरेश शर्मा , रामपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश शर्मा व विभिन्न विभाग के अधिकारी तथा पंचायती राज संस्थानों के निर्वाचित जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts