Thursday, May 2, 2024

आनी के बाड़ी मंदिर में चोरी, दान पात्र चुरा रहा चोर सीसीटीवी में कैद

  • आनी के बाड़ी मंदिर में चोरी, दान पात्र चुरा रहा चोर सीसीटीवी में कैद

आपकी खबर, आनी। 19 अप्रैल

 

कुल्लू जिला के उपमंडल आनी में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को आनी के कपड़ा व्यापारी की दुकान में शातिरों ने नकदी पर हाथ साफ किया था। अब आनी से 6 किलोमीटर दूर निगान के समीप क्षेत्र की आराध्या देवी माँ बाड़ी दुर्गा के दानपात्र को एक युवक द्वारा चुरा कर ले जाने का मामला सामने आया है।

चोरी की यह वारदात मन्दिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

जिसको लेकर बाड़ी माता मंदिर कमेटी द्वारा इस बारे में आनी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

वहीं आनी पुलिस की टीम ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार आनी के बाड़ी में माता दुर्गा के मंदिर में बीती रात के समय एक चोर अंदर आया। थोड़ी देर मंदिर परिसर में टहलने के बाद वह दान पात्र के पास गया और दान पात्र को लेकर रफू चक्कर हो गया। वही मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरा में चोर कैद हो गया है। चोर ने अपने मुंह को ढक रखा है। जिसके चलते उसका चेहरा साफ नजर नहीं आया है। वहीं पुलिस की टीम ने दावा किया है कि वह जल्द ही फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

आपको बता दें कि बीते माह ही एक बाइक आनी के किरण बाजार से चोरी हुआ, जो करीब डेढ़ सप्ताह बाद शिमला के लक्कड़ बाजार में लावारिस हालत में बरामद किया गया।

लगातार बढ़ती चोरी की इन घटनाओं से दहशत में आए क्षेत्र के लोगों ने पुलिस से आग्रह किया है कि वह रात के समय गश्त को तेज करें।

ताकि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

एसपी कुल्लू डॉक्टर गोकुल चंद्रन कार्तिकेय ने कहा कि आनी पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है और जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आनी में चोरियों पर लगाम लगाने को लेकर रात्रि गश्त बढाई जाएगी और शरारती तत्वों पर नजर रखने और नुकेल कसने के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जाएगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts