Thursday, April 25, 2024

हिमाचल : पीएम रैली में बाधा बना मौसम, वर्चुअल किया संवाद, ना पहुंचने पर युवाओं से माफी मांगी

  • हिमाचल : पीएम रैली में बाधा बना मौसम, वर्चुअल किया संवाद, ना पहुंचने पर युवाओं से माफी मांगी
  • देर रात मंडी रवाना हो गए सभी जिलों से युवा
  • एक लाख से अधिक भीड़ जुटाने का रखा गया था लक्ष्य
  • बारिश और खराब मौसम के चलते नहीं पहुंच पाए मोदी, मांगी माफी

आपकी खबर, मंडी। 

हिमाचल में बारिश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में खलल डाला। वे आज मंडी के पड्डल मैदान से लाखों युवाओं को संबोधित करने वाले थे। मौसम खराब होने के चलते वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल के युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उन्हें मलाल है कि वे आज छोटी काशी नहीं पहुंच सके। उन्होंने प्रदेश के लाखों युवाओं से इसके लिए माफी भी मांगी। उन्होंने प्रदेश सरकार के कार्यों की खूब प्रशंसा भी की। यहां विकसित हो रहे पर्यटन को खूब सराहा।

रैली में पूरे प्रदेश से एक लाख से ज्यादा युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया था। इस रैली में यह भी देखा गया कि कौन सा विधायक और मंत्री कितनी भीड़ जुटा पाया। इसमें केवल 40 साल से कम के युवा ही शामिल हुए। एक बूथ से 20 कार्यकर्ताओं को लाने का भी लक्ष्य रखा गया था। इस रैली को आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

उधर हिमाचल कांग्रेस इस रैली को युवाओं के साथ खिलवाड़ करने जैसा बता रही है। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि पूरे पांच साल केंद्र और राज्य सरकार ने कोई भी कार्य नहीं किया है। उन्हें आज मौका मिला है कि वे इस युवा संकल्प रैली के माध्यम से युवाओं से माफी मांगे।

  • युवाओं के लिए कुर्सियां बनी छाता

बारिश से रैली स्थल पूरी तरह से भर गया था। इस दौरान यहां लाखों की संख्या में पहुंचे युवाओं ने कुर्सियों को ही अपना छाता बना डाला।

  • चप्पे चप्पे पर रही पुलिस की कड़ी नजर

रैली स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद की गई थी। यहां पर शार्प शूटर की तैनाती की गई थी। ये कर्मी भीड़ में आने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखे थे। हर व्यक्ति की अच्छी तरह से तलाशी लेने के बाद ही मैदान में जाने की अनुमति दी जा रही थी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts