Wednesday, November 30, 2022

सराज के बूराहड़ा गांव में आग लगने से तीन घर जलकर राख

आपकी ख़बर, मंडी।
सराज विधानसभा क्षेत्र की दूरदराज पंचायत चिऊणी के बूराहड़ा गांव बूढ़ी दिवाली कहर बनकर टूटी। बीते बुधवार रात तीन बजे के करीब बूराहड़ा गांव में एकाएक भयानक आग लग जाने के कारण चंद मिनटों में तीन घर व तीन पशुशाला जलकर राख हो गई।
चिऊणी पंचायत के प्रधान इंद्र सिंह से मिली जानकारी के अनुसार, घटना देर रात की है जब इन घरों से घर के कुछ सदस्य बूढ़ी दिवाली मनाने पहाड़ी से दूसरी ओर गए थे तो बाकी सदस्य घर पर सोए हुए थे। दूसरे गांव घ्यार के टिक्कम राम शौच जाने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे तो उन्होंने आग की लपटों को देखा और ग्रामीण निक्के राम को आग लगने की सूचना दी। आग लगने की सूचना पूरे इलाके में गई जिसके बाद बाद लोगों ने शोरगुल सुना तो मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। घर में रखे अनाज, बर्तन, कपड़ा, नकदी समेत सबकुछ जलकर खाक हो गया है।लोगों ने आपसी सहयोग से दोनों पशुशाला से पशुओं को सुरक्षित बाहर निकाला।

सीएम ने किया ट्वीट
“सराज के अंतर्गत चियूनी पंचायत के बुराहड़ा गांव में कुंयरी व्यास ऋषि के देवरथ और तीन घरों में आग लगने वाली घटना चिंताजनक है। दुःख की इस घड़ी में हम प्रभावित परिवारों से साथ खड़े हैं। निश्चित तौर पर आने वाले समय में इस क्षति की भरपाई की जाएगी।”
-जयराम ठाकुर, मुख्यमंत्री

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts