Thursday, April 25, 2024

दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना से सभी लोग दंग

  • दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना से सभी लोग दंग
  • 10 किलोमीटर तक युवती को कार के नीचे घसीटते रहे नशे में चूर युवक
  • सारी हड्डियां चकनाचूर, मां बोली शरीर पर इतने कपड़े थे तो वे कहां गए

आपकी खबर, शिमला। 

बाहरी दिल्ली इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना से सभी लोग दंग है। पुलिस इस घटना को अब तक की सबसे बड़ी और भयानक घटना बता रहे हैं।

युवती शादी और अन्य कार्यक्रमों में फूल फेंकने का काम करती थी। देर रात में वह एक कार्यक्रम में काम करने के बाद स्कूटी से अमन विहार स्थित अपने घर लौट रही थी। तभी शराब के नशे में चूर पांच युवकों ने अपनी बलेनो कार से स्कूटी सवार युवती को पहले टक्कर मारी और फिर उसे करीब दस किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। युवती कार में फंसी रही। युवती की हालत यह हो गई कि उसकी सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई। उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए। दिल्ली को दहला देने वाली यह घटना उस समय सामने आई है जब नए साल के जश्न को लेकर पूरा पुलिस अमला दिल्ली के चप्पे चप्पे पर तैनात था।

ये वह कार जिसके नीचे युवती को दस किलोमीटर तक घसीटते रहे

 

इसे देश की सबसे बड़ी दर्दनाक सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है। सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है युवती के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

उधर मृतक की मां का कहना है कि बेटी के तन पर इतने कपड़े थे तो वे कहां गए। पुलिस इस पहलू को खंगाल रही है कि कहीं युवती के साथ दरिंदगी तो नहीं हुई। युवती घर पर इकलौती कमाने वाली थी। वे ही गरीब परिवार का गुजर बसर चलाती थी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी युवकों का कहना है कि वह शराब के नशे में थे और कार में तेज आवाज में गाने चला रखे थे। इस कारण उन्हें कार में युवती के फंसे होने का पता नहीं चल सका।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts