Wednesday, May 15, 2024

पर्यटक की तरह हिमाचल दर्शन का आनंद लेने आते हैं आनंद शर्मा: भाजपा

कहा, तीन बार राज्यसभा सांसद और केंद्र में मंत्री रहे आनंद शर्मा ने हिमाचल को क्या योगदान दिया

आपकी खबर, शिमला।

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा द्वारा मोदी सरकार पर की गई बयानबाजी पर प्रदेश भाजपा ने करारा जवाब दिया है। भाजपा के मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल से सांसद होने के बावजूद कभी आनंद शर्मा को हिमाचल की याद नहीं आती। वह तो बस चुनावी मौसम में हिमाचल दर्शन का आनंद लेने यहां आते हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा की हिमाचल के लिए एकमात्र यही उपलब्धि है कि उन्होंने कांग्रेस में अपनी तरह हवाई नेता तैयार किए हैं जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते।

भारतीय जनता पार्टी के मुख्यप्रवक्ता ने कहा, आनंद शर्मा बताएं कि आप तीन बार राज्यसभा सांसद और केंद्र में मंत्री भी रहे तो हिमाचल के लिए क्या योगदान दिया। और तो और, जब प्रदेश कोरोना संकट से जूझ रहा था, तब आप कहां थे? रामधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा को हिमाचल की राजनीति के बारे कोई ज्ञान नहीं हैं। वे सिर्फ चुनाव के दिनों में ही हिमाचल पहुंचते हैं, दो बयान देते हैं और फिर गायब हो जाते हैं।

मुख्यप्रवक्ता ने कहा कि आनंद शर्मा को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले राजनीति की ट्यूशन लगवाने की सख्त जरुरत है ताकि तथ्यों पर बात कर सकें। दरअसल, आनंद शर्मा ने बीते दिनों चुनाव के दौरान देश में बढ़ रही महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। जवाब में रणधीर शर्मा ने आनंद शर्मा को याद दिलाते हुए कहा कि वह केंद्र में मंत्री थे, तब महंगाई में उछाल के लिए अंतरराष्ट्रीय कारणों को जिम्मेदार बताते थे। आज जब पूरी दुनिया कोविड के कारण महंगाई का दौर देख रही है, तब आनंद शर्मा देश की जनता को गुमराह करने में जुटे हैं।

शर्मा ने कहा कि 50 साल से अधिक देश की सत्ता में कांग्रेस ही रही, लेकिन गरीबों के बारे सोचा तक नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम सीमा पर थी और कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्टाचार से समझौता किया। देश में मोदी सरकार को सात साल हुए, लेकिन आज तक सात रुपये का घोटाला नहीं हुआ।

भाजपा नेता ने कहा कि देश तो दूर, हिमाचल की राजनीति में भी उन्हें कोई नहीं जानता। आनंद शर्मा जो आज तक एक भी चुनाव नहीं जीते, बावजूद इसके पांच से छह बार विधायक जीतने वाले भाजपा नेताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि आनंद शर्मा कांग्रेस के वंशवाद की राजनीति में फंसे हैं और अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दए हैं। वह और उनके चहेते कांग्रेसी भी आज तक एक भी प्रत्यक्ष चुनाव नहीं जीत पाए।

रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में चारों सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित होते देख कांग्रेस नेताओं का बीपी बढ़ने लगा है।  दो नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे तो प्रदेश के 20 विधानसभा क्षेत्रों की जनता भारतीय जनता पार्टी पर फिर अपना विश्वास दोहराते हुए कांग्रेस को आईना दिखाएगी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts