Monday, May 6, 2024

गृह जिला पहुंचे उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

  • गृह जिला पहुंचे उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, लोगों का उमड़ा जनसैलाब

आपकी खबर, ऊना। 

हिमाचल प्रदेश की नवनिर्वाचित सरकार में उप-मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के उपरांत पहली बार गृह जिला ऊना पधारे मुकेश अग्निहोत्री का जिलावासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मंगलवार दोपहर जिला के प्रवेश द्वार मैहतपुर में पहुंचने पर जिला प्रशासन एवं हजारों संख्या में मौजूद जनता ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर अलग-अलग स्थानों पर एकत्रित लोगों ने मिठाइयां बांटीं। मैहतपुर के पश्चात देहलां, बहडाला, ऊना तथा हरोली विधानसभा के प्रवेश द्वार घालूवाल सहित हरोली विधानसभा क्षेत्र में करीब 50 स्थानों पर स्थानीय वासियों द्वारा अपने जनप्रिय नेता का स्वागत किया गया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के हिमाचल प्रदेश का चहुंमुखी विकास प्रदेश सरकार की सर्वाेच्च प्राथमिकता है। उन्होंने जिला ऊना तथा विशेष तौर पर हरोली की जनता का विधानसभा चुनाव में समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन बबलू, गगरेट के विधायक चैतन्य शर्मा, कुटलैहड़ के विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, हरोली के मंडलाध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, ऊना के पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा, कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी तथा ऊना जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोग भी उपस्थित थे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts