Saturday, May 18, 2024

एसजेवीएन की कार्मिक निदेशक गीता कपूर ने प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

  • एसजेवीएन की कार्मिक निदेशक गीता कपूर ने प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

आपकी खबर, शिमला।

 

एसजेवीएन की निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर ने आज निगम मुख्‍यालय, शिमला में संभाषण प्रतियोगिता एवं क्विज प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर शैलेन्‍द्र सिंह, मुख्य महाप्रबंधक एवं चन्द्र शेखर यादव महाप्रबंधक तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

अपनी गौरवशाली विकास यात्रा का जश्न मनाने के लिए एसजेवीएन द्वारा आयोजित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की कड़ी में आज कारपोरेट मुख्यालय में शिमला स्थित 20 सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के लिए सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता और भारत की उन्नति में विद्युत क्षेत्र का योगदान विषय पर संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

 

मुख्य अतिथि के रूप में अपने उद्बोधन में गीता कपूर ने छात्रों को आह्वान किया कि वे मेहनत करें और अपनी प्रतिभा को सामने लाने के लिए कोई कसर बाकी न रखें। उन्होंने छात्रों को भारत का भविष्य व कल के नागरिक बताया और छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से वे अपने जीवन के लक्ष्यों को हासिल करें एवं देश के भविष्य को उज्जवल करें।

 

एसजेवीएन की निदेशक ( कार्मिक) गीता कपूर के कर कमलों से विजयी छात्राओं को पुरस्कृत किया गया और उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इसी तरह एसजेवीएन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए भी सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी इसी कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

 

इन तीनों प्रतियोगिताओं के लिए प्रथम पुरस्कार ₹5000 द्वितीय पुरस्कार ₹4000 और तृतीय पुरस्कार ₹3000 था इसके अलावा बाकी छात्रों को प्रत्येक ₹2000 के प्रतिभागिता पुरस्कार भी दिए गए।

 

विजेता प्रतिभागियों में संभाषण प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला लालपानी के रघुबीर सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला पोर्टमोर की छात्रा नियासा ने दूसरा और राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला पोर्टमोर की ही इप्शिता ने तीसरा स्थान हासिल किया।

 

इसी तरह क्विज प्रतियोगिता में डीएवी न्यू शिमला की छात्रा देविका कैंथला ने पहला स्थान झटका। इसी तरह दयानन्द पब्लिक स्कूल शिमला के छात्र प्रियांश सूद ने दूसरा और डीएवी लक्कड़ बाज़ार शिमला के अभिनव शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

 

एसजेवीएन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता में क्रमशः शुभम शर्मा, सावंत अग्रवाल और दिलेश राणा पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts