हादसा

आपसी मारपीट में पांच साल के बच्चे को लगी लात, उसके बाद… 

  • आपसी मारपीट में पांच साल के बच्चे को लगी लात, उसके बाद… 

 

आपकी खबर, बिलासपुर।

परिवार की आपसी लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इसमें एक बच्चे की जान तक चली गई। मामला हिमाचल के बिलासपुर जिला का है। यहां तलाई क्षेत्र में मारपीट के दौरान बच्चे के पेट में लात लग गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

 

मृतक बच्चे की पहचान यश निवासी गांव भड़ोली खुर्द के रूप में की गई है। बच्चे की मां ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि वह बीते दिन अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी ननद निवासी गांव बुहाड़ डाकघर पपलोआ तहसील झंडूता के पास गई थी।

 

उसका पति रात करीब 9ः30 बजे घर आया। महिला के अनुसार उसका पति जैसे ही वहां पहुंचा तो उसके ननदोई ने उसे कॉलर से खींचा और एक हाथ से कुर्सी उठाने लगा, जिसे उसकी ननद ने हाथ से छीन लिया।

 

इसके बाद उसकी ननद की सास, ससुर और ननदोई ने मेरे पति से मारपीट की। इसी बीच मेरी ननद के ससुर ने बेटे के पेट पर लात मार दी, जिससे बेटा बैड के पाये से टकरा गया।

 

उसके बाद हम गाड़ी करके अपने घर चले गए। रास्ते में बेटा रोते हुए कहने लगा कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। फिर हम उसे झंडूता अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टर ने चैक के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। पूरे परिवार में शोक की लहर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button