Sunday, May 5, 2024

करसोग में पूर्व वार्ड सदस्य की सड़क हादसे में मौत

  • करसोग में पूर्व वार्ड सदस्य की सड़क हादसे में मौत
  • सड़क हादसे में घायल तीन युवक आईजीएमसी शिमला रैफर

आपकी खबर, करसोग। 26 अक्तूबर

जिला मंडी के उपमंडल करसोग की पंचायत मशोग में बुधवार रात हुए सड़क हादसे में पूर्व वार्ड सदस्य की मौत हो गई है। इसके अलावा कार में सवार 3 अन्य युवकों को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि हादसा बुधवार रात तकरीबन 9 बजे के बाद हुआ है जिसमें पंचायत के पूर्व वार्ड सदस्य ईश्वर दास (49) पुत्र भाग चंद की मौत हो गई है। ऑल्टो कार में सवार सभी लोग रात को घर लौट रहे थे कि अचानक कोटलू के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई।

दुर्घटना का शिकार हुए सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशकत से खाई से बाहर निकाला तथा पांगणा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए पहुंचाया। स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात डाक्टर ने पूर्व वार्ड सदस्य को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों को प्रारंभिक उपचार देने के बाद नागरिक चिकित्सालय करसोग भेज दिया। करसोग से चिकित्सकों ने गंभीर तौर पर घायल तीनों युवकों को उपचार के लिए शिमला स्थित आई.जी.एम.सी. रैफर कर दिया।

डी.एस.पी. गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करसोग में करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। प्रशासन ने मृतक व घायलों के परिजनों को फौरी राहत प्रदान कर दी है।

घायल युवकों की पहचान पाटी निवासी पवन, कपास निवासी हरीष तथा कलाशन निवासी लीलाधर के तौर पर हुई है। घायल युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts