Friday, April 19, 2024

कांग्रेस सरकार ने ना गोबर खरीदा और ना ही दूध, जनता जान चुकी सच्चाई : गोविंद ठाकुर

  • कांग्रेस सरकार ने ना गोबर खरीदा और ना ही दूध, जनता जान चुकी सच्चाई : गोविंद ठाकुर

आपकी खबर, शिमला। 25 नवंबर

हिमाचल प्रदेश में पशुपालक अब इस दिन का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब कांग्रेस सरकार उनसे 2 रुपए प्रति किलो के हिसाब से गोबर खरीदेगी और कब रोजाना उनका 10 लीटर दूध खरीदा जाएगा। कांग्रेस सरकार ने झूठी गारंटी देकर सत्ता तो हथिया ली, लेकिन झूठे वादों पर आखिर कब तक वह टिके रहेंगे।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सोशल मीडिया में भी कांग्रेस पार्टी व उनके नेता आम जनता के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। आम जनता कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटी को आज जान चुकी है और सरकार से जनता खुले मंच से भी इस सवाल को पूछ रही है कि आखिर कब कांग्रेस सरकार अपनी इन गारंटीयों को पूरा करेगी।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवम पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि आज ना तो महिलाओं के खाते में हर महीने ₹1500 आए और ना ही प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री की गई। बल्कि सरकार की गलत नीतियों के चलते हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी को भी नुकसान पहुंचा है। प्रदेश सरकार के द्वारा जो बाहरी राज्यों के वाहनों पर गलत तरीके से टैक्स बढ़ाया गया। उस कारण हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल आज सूने पड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा कि बागवान ही अपने फलों की कीमत तय करेंगे। यह दोनों गारंटी भी अभी तक सरकार के द्वारा पूरी नहीं की गई है और ना ही प्रदेश में युवाओं के लिए भी 680 करोड रुपए के स्टार्टअप फंड को शुरू किया गया। युवाओं को प्रदेश में रोजगार देना तो दूर बल्कि उनके रोजगार को छीनने का प्रयास भी कांग्रेस सरकार के द्वारा किया गया। आज सरकार के गलत नीतियों के चलते युवा सड़कों पर बेरोजगार घूम रहे हैं।

गोविंद ठाकुर का कहना है कि अपनी झूठी गारंटी में कांग्रेस ने कहा था कि हर विधानसभा में चार अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोले जाएंगे। यह सब बातें आज धरातल पर कहीं भी नजर नहीं आ रही है और कांग्रेस के नेता सिर्फ सत्ता सुख भोगने में लगे हुए हैं। पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर का कहना है कि इसके अलावा मोबाइल क्लीनिक के माध्यम से हर गांव में मुफ्त इलाज करने की बात कही गई थी।

आज प्रदेश की जनता कांग्रेस के नेताओं से गारंटी पूरी करने के बारे में सवाल पूछ रही है। तो वह जनता को फिर से ठगने में लगे हुए हैं कि आगामी 5 सालों के भीतर इन सभी गारंटी को पूरा किया जाएगा। लेकिन अब हिमाचल की जनता इस बात को जान चुकी है कि कांग्रेस सत्ता हथियाना के लिए किसी भी स्तर की राजनीति कर सकती है। अब इसका खामियाजा कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts