Sunday, May 5, 2024

दलाश-सोइधार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो कैम्पर, 2 की मौत

  • दलाश-सोइधार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुई बोलेरो कैम्पर, 2 की मौत

 

आपकी खबर, आनी। 25 नवंबर

जिला कुल्लू के उपमंडल आनी के तहत दलाश-सोइधार-लुहरी सड़क मार्ग पर एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है,जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि हादसे में दो लोग गंभीर तौर पर घायल हुए बताए जा रहे हैं। सभी लोग दलाश पंचायत के सोईधार गांव के रहने वाले हैं।

हादसा शुक्रवार देर रात को उस समय हुआ जब एक बोलोरो कैंपर नंबर एचपी 35-7325 को चालक शीतल चौहान निवासी सोइधार तहसील आनी जिला कुल्लू चला रहा था और वाहन में तीन अन्य लोगों को बिठाकर दलाश से सोइधार की तरफ ले जा रहा था। तभी चालक शीतल चौहान दलाश से कुछ दूर मचेउटा जंगल के पास वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो कैम्पर सड़क से करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही हादसे में गंभीर रूप से घायल शीतल चौहान उम्र 30 वर्ष और नरेश कुमार उम्र 33 वर्ष को स्थानीय लोगों ने खाई से बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से रामपुर स्थित खनेरी अस्पताल इलाज के लिए भेजा, जबकि शेर सिंह (68 वर्ष) पुत्र जानकी दास, दिलीप सिंह वर्मा (42 वर्ष) पुत्र रमेश चन्द की इस दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया है। जिन्हें पोस्टमार्टम करने के लिए सीएचसी आनी पहुंचाया गया।

डीएसपी आनी चंद्र शेखर कायथ ने बताया कि हादसे में दो व्यक्तियों की मौत मौके पर हो गई है । जबकि दो अन्य घायल हो गए है, जिन्हें रामपुर स्थित जोनल अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जबकि मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं तहसीलदार आनी रमेश सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान की गई है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts