Sunday, May 12, 2024

बखरोट में 19 को किया जाएगा सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम का आयोजन

  • बखरोट में 19 को किया जाएगा सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम का आयोजन

आपकी खबर, करसोग। 15 जनवरी

करसोग में आयोजित होने वाले सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के आयोजन को लेकर एसडीएम करसोग नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षों ने भाग लिया। इस अवसर पर एसडीएम ने कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा कि करसोग उपमंडल में 19 जनवरी, 2024 को ग्राम पंचायत बखरोट में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष विनय कुमार मुख्यातिथि होंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में ग्राम पंचायत बखरोट के आसपास की 5 ग्राम पंचायतों बखरोट, सोरता, कलाशन, कनेरी माहोग व दछैन के लोगों की विभिन्न समस्याओं को सुन जाएगा और मौके पर ही उनका समाधान भी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में उपमंडल स्तर के अधिकारियों के साथ-साथ जिला स्तर के विभिन्न विभागों के अधिकारी भी इस मौके पर लोगों की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विभागों के माध्यम से सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को प्रदर्शित करने वाली प्रदर्शनियां भी लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान मुख्यातिथि द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ भी संवाद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि निर्धारित कार्यक्रम से 2 दिन पूर्व 17 जनवरी को ग्राम पंचायत बखरोट, पंचायत घर में कार्यक्रम से पूर्व सरकार गांव के द्वार से संबंधित एक प्री-कैंप का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें चिन्हित पंचायतों के लोग अपनी विभिन्न समस्याओं को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के समक्ष समाधान के संबंध में प्रस्तुत कर सकते सकते है।

एसडीएम ने कहा कि सरकार के महत्वकांक्षी कार्यक्रम सरकार गांव के द्वार का उद्देश्य आम जनता की समस्याओं का उनके घर द्वार के समीप समाधान कर उन्हें राहत पहुंचाना और मौके पर ही समस्याओं का समाधान करना है। बैठक में तहसीलदार कैलाश कौंडल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts