Sunday, May 5, 2024

शिमला में गुंडागर्दी का नंंगा नाच, पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने युवक का मर्डर

  • शिमला में गुंडागर्दी का नंंगा नाच, पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने युवक का मर्डर

आपकी खबर, शिमला। 26 फरवरी

राजधानी में एक बार फिर गुंडागर्दी का नंंगा नाच देखने को मिला। एक दुकान में कार्य कर रहे युवक पर तेज धार हथियार से हमला कर शातिर फरार है। मामला शिमला के मालरोड स्थित पुलिस रिपोर्टिंग रूम के ठीक सामने पेश आया है। रविवार रात करीब दो बजे मामले को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि शिमला में एक रेस्टोरेंट में युवक की निर्मम हत्या हुई है।

शिमला रिपोर्टिंग रूम के समाने युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इससे युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस की माने तो रविवार मध्य रात्रि करीब 2:00 बजे वेक एंड वेक रेस्टोरेंट दी मॉल शिमला जो की रिपोर्टिंग रुम के एकदम सामने है, में मनीष पुत्र सोहन सिंह गांव कोठी डाकघर मालत तह० कुपवी उम्र 21 साल जो वेक एड वेक रेस्टोरेंट में काम करता था, के ऊपर रेस्टोरेंट में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जानलेवा हमला कर दिया। इससे मनीष बुरी तरह घायल हो गया। वह जान बचाने के लिए दौड़े-दौड़े पुलिस सहायता कक्ष की तरफ आया तथा जिस गंडासे से उसके ऊपर प्रहार हुआ था उसको भी अपने हाथ में लाया। मनीष ने अपने हाथ में ले रखे गंडासे से पुलिस सहायता कक्ष के ऑफिसर रूम के दरवाजे का शीशा तोड़ा।

पुलिस सहायता कक्ष के कर्मचारियों ने तुरंत बाहर निकाल कर देखा तो यह घायल व्यक्ति (मनीष) पुलिस सहायता कक्ष के सामने सड़क पर खड़ा था जो देखते ही देखते सड़क पर गिर पड़ा। उसे पुलिस ने तुरंत कंबल डालकर उठाया तथा पुलिस सहायता कक्ष की गाड़ी में बिठाकर इलाज के लिए आईजीएमसी पहुंचाया। सूत्रों से मालूम हुआ है कि आईजीएमसी में मनीष की मौत हो चुकी है।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts