Friday, May 3, 2024

करसोग महिला सम्मेलन में एक हजार महिलाएं लेंगी भाग, सांसद प्रतिभा सिंह होंगी मुख्यातिथि

  • करसोग महिला सम्मेलन में एक हजार महिलाएं लेंगी भाग, सांसद प्रतिभा सिंह होंगी मुख्यातिथि
  • हेल्थ कैंप का भी होगा आयोजन

आपकी खबर, करसोग। 12 फरवरी

जिला मंडी के तहसील मुख्यालय करसोग स्थित पुराना बाजार रामलीला मैदान में मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किए जाने वाले महिला सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में बीडीओ करसोग वैशाली शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया। बैठक में सम्मेलन के संबंध विभिन्न विभागों द्वारा की जाने वाली तैयारियों की समीक्षा कर इस संबंध में विभिन्न दिशा निर्देश जारी किए गए।

  • एक हजार महिलाएं लेगी भाग

बीडीओ करसोग वैशाली शर्मा ने कहा कि 14 फरवरी, 2024 को आयोजित किए जाने वाले इस महिला सम्मेलन में क्षेत्र की लगभग एक हजार महिलाएं भाग लेगी। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में उपमंडल के दोनों विकास खंडों, विकास खंड करसोग व विकास खंड चुराग के अन्तर्गत आने वाले लगभग 300 महिला मंडलों से जुड़ी महिलाओं के अतिरिक्त क्षेत्र की आशा वर्कर, आगनबाड़ी वर्कर्ज भी इस सम्मेलन में भाग लेंगी। उन्होंने कहा कि इस मौके पर विभिन्न विभागों द्वारा अपने अपने स्टाॅल लगाकर राज्य सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को प्रदर्शित कर लोगों को जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी।

  • हेल्थ कैंप भी होगा आयोजित

सम्मेलन में महिला स्वास्थ्य जांच शिविर का विशेष आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिविर में मेडिकल काॅलेज नेरचैक व सुंदरनगर की स्त्री रोग विशेषज्ञों की टीम विशेष रूप से शिविर में स्वास्थ्य जांच करेगी। इसके अतिरिक्त, शिविर में मेडिसिन सहित अन्य बीमारियों से सम्बंधित स्वास्थ्य जांच भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि शिविर में कृषि, बागवानी, सहित अन्य विभागों के विशेषज्ञों द्वारा भी शिविर में मौजूद लोगों को अपने-अपने विभागों से संबंधित जानकारियां प्रदान की जाएगी।
इस अवसर पर नायब तहसीलदार शांता शुक्ला, सीडीपीओ करसोग विपासा भाटिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts