Saturday, May 4, 2024

घुमारवीं की मोनिका बनीं “AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल”

  • घुमारवीं की मोनिका बनीं “AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल”

आपकी खबर, बिलासपुर। 19 मार्च

हिमाचल के बिलासपुर के घुमारवीं स्थित रेनबो हॉस्पिटल के मुख्य प्रबंधक प्रीतेश शर्मा की धर्म पत्नी मोनिका शर्मा ने दिल्ली के ताज विवांता फाइव स्टार होटल में महिलाओं के अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी पीजेंट देव जिंदल द्वारा प्रस्तुत “मिस एंड मिसेज AFT इंटरनेशनल” में बेहतरीन उपलब्धि हासिल की है। इस प्रतियोगिता में उन्होंने न केवल “मिसेज हिमाचल” का खिताब अपने नाम किया, बल्कि “AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल” का भी खिताब अपने नाम करके पूरे हिंदुस्तान में हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ घुमारवीं और बिलासपुर का नाम भी रोशन किया।

 

इस प्रतियोगिता में पूरे भारत के अलग-अलग राज्यों से चुनी और विजयी हुई महिलाओं ने हिस्सा लिया था, जहां हिमाचल के घुमारवीं की बहू और बेटी मोनिका शर्मा ने अपनी बुद्धिमत्ता, हाज़िरजवाबी, सादगी और सुंदरता का परिचय देते हुए निर्णायक मंडल के सभी सवालों का बेहतरीन तरीके से जवाब दिया और प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करके पूरे हिमाचल प्रदेश, बिलासपुर और घुमारवीं क्षेत्र को गौरवान्वित किया है। हिंदुस्तान का दिल दिल्ली से संबंध रखने वाली मोनिका शर्मा का विवाह बिलासपुर के घुमारवीं में हुआ है। आप कुशल और कुशाग्र महिला होने के साथ साथ एक समाजसेवीका भी हैं। साथ ही आप एक बेहतरीन विचारक भी हैं।

 

निर्णायक मंडल में देश की जानी मानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट, फैशन कंसल्टेंट और कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी पीजेंट से संबंध रखने वाली पूजा धनखड़, देश के जाने माने चिकित्सक, ब्रांड एंड वेलनेस कोच, एवं कई वर्षों से फ़ैशन और ब्यूटी पीजेंट की दुनिया में सक्रिय डाक्टर चारु दत्त अरोड़ा, जाने माने ग्लोबल स्पीकर और पब्लिक स्पीकिंग कोच ऑथर शेरी एवं देश की जानी मानी पर्सनेलिटी डेवलपमेंट एवं कम्युनिकेशन कोच प्रियंका बहल शामिल रहे।

 

इस शो के शो डायरेक्टर हिंदुस्तान और दुनिया में प्रसिद्ध शो डायरेक्टर खिज़र हुसैन रहे, वहीं कई जाने माने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए ड्रेस डिज़ाइन करने वाली डिजाइनर साइशा राजपूत ने सभी कंटेस्टेंट की ड्रेस डिज़ाइन करी। सभी पार्टिसिपेंट्स की ग्रूमिंग पूजा धनखड़ एवं कई देशों में अपना डंका बजाने वाली मॉडल, ग्रूमर और फैशन कोरियोग्राफर मोनिका भदौरिया ने की।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts