Sunday, May 5, 2024

पीएम मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति से देश को मिला राम मंदिर : राजीव भारद्वाज

  • पीएम मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति से देश को मिला राम मंदिर : राजीव भारद्वाज

आपकी खबर, चंबा/धर्मशाला। 20 अप्रैल

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज ने डलहौज़ी में एक जनसभा में भाग लिया। भारद्वाज ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से और भरपूर प्रेम से हिमाचल में भाजपा चारों की चारों सीटों पर कमल खिलाएगी और देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और यही पीएम मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति है जिसके कारण आज देश में राम मंदिर का निर्माण हुआ है, राम मंदिर देशवासियों का सपना था जो आज साकार हुआ है इसके लिए हम सब प्रधानमंत्री के आभारी हैं।

उन्होंने कहा की पूरे देश में रामनवमी की धूम के बीच बुधवार को अयोध्या के राम मंदिर में अलौकिक नजारा देखने को मिला, जब  अभिजीत मुहूर्त में दोपहर 12 बजे रामलला की मूर्ति के माथे का सूर्य की किरण से अभिषेक किया गया। इस दौरान रामलला के मस्तक पर तीन मिनट तक नीली किरणें पड़ीं। प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का यह पहला सूर्य तिलक है।

 

उन्होंने कहा पिछले 10 वर्षों में मोदी ने भारतवर्ष के चारों अमृत स्तंभ यानी युवा, महिलाएं, किसान और गरीब को जो विकास और सम्मान दिया है वो कांग्रेस ने 60 वर्षों में भी नहीं दिया। आज भारत तेजी से गरीबी को मिटाकर आत्मनिर्भर तो बन ही रहा है, इसके साथ ही मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल यानी मोदी 3.0 में देश को विकसित राष्ट्र बनाने हेतु अभी से ब्लूप्रिंट पर काम करना चालू कर दिया है। अगले तीन वर्षो में हमारा देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।”

उन्होंने कहा की कांग्रेस के 60 वर्षों के कुशासन के बाद मोदी के 10 वर्षों का यह सुशासन देश के लिए बेहद जरूरी था। कांग्रेस के भय, भ्रम और भ्रष्टाचार की राजनीति को मोदी ने सेवा, सुशासन और जनकल्याण में परिवर्तित कर दिया है। इंडी एलायंस के लोग देश को जाति, धर्म, क्षेत्र और भाषा के नाम पर बांटने वाले और हम जोड़ने वाले हैं।”

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts