Friday, April 19, 2024

विदेश में नौकरी करने निकला युवक, पेड़ से लटका मिला शव, परिजन सदमे में

  • विदेश में नौकरी करने निकला युवक, पेड़ से लटका मिला शव, परिजन सदमे में

आपकी खबर, ऊना।

विदेश जाकर नौकरी करने की चाहत में एक युवक ने ऐसा कदम उठाया, जिससे परिवार के लोग भी गहरे सदमे में है। सुबह तक सब कुछ सही था। घर वालों को भी यही लग रहा था कि विदेश जाकर पैसा कमाकर लाएगा।

 

 

दोपहर को जब मामले का पता चला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। ऊना के जोल से तलमेहड़ा के मध्य जंगल में 24 साल के युवक का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

 

 

जानकारी के अनुसार रामगढ़ धार रेंज क्षेत्र के तहत ध्यूंसर जंगल के वन रक्षक ब्रजेश राणा हर दिन की तरह ड्यूटी निभाते हुए जंगल की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने पेड़ से युवक का शव लटके देखा। उन्होंने सूचना तुरंत खरयालता पंचायत प्रतिनिधियों और पुलिस को दी।

 

मौके पर पुलिस थाना प्रभारी बाबू राम मंडियाल, जोल पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार सहित टीम सदस्य मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर एक पीठू बैग, सफेद रंग की जैकेट, दो ठंडे की छोटी बोतलें, एक शराब की खाली बोतल, खाली गिलास, खुली नमकीन का पैकेट, एक प्लास्टिक की पुरानी बाल्टी मौके पर मिली। सड़क किनारे बाइक भी खड़ा था। पीठू बैग में कुछ कागजात मिले, इससे युवक की पहचान राहुल कुमार (24) निवासी चुरूडू वार्ड दो अंब के रूप में हुई है।

 

बताया जा रहा है कि राहुल की दो बहनें हैं। एक की शादी हो चुकी है दूसरी अभी अविवाहित है। राहुल विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। परिजनों के अनुसार राहुल सुबह ही घर से निकला था। पुलिस थाना प्रभारी बाबू राम मंडियाल का कहना है कि परिजनों को मौके पर बुलाया गया है। सभी पहलुओं को लेकर जांच जारी है। फिलहाल मौत के कारण साफ नहीं हो पाए हैं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts