Saturday, April 27, 2024

कांग्रेस पार्टी की 10 गारंटी फर्जी : सुरेश कश्यप

  • कांग्रेस पार्टी की 10 गारंटी फर्जी : सुरेश कश्यप
  • कसुम्पटी में भाजपा किसान मोर्चा सम्मेलन में बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष
  • 50 से अधिक महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन 

आपकी खबर, शिमला।

भाजपा कसुम्पटी मंडल किसान मोर्चा द्वारा कसुम्पटी में सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भाग लिया। सम्मेलन की अध्यक्षता नितेश शर्मा ने की। किसान सम्मेलन में 3000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सम्मेलन में उपस्थित गुड़िया सक्षम बोर्ड की अध्यक्ष रूपा शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में 3000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्य-बल बढ़ता जा रहा है और इससे आगामी आम चुनावों में बड़ा असर दिखेगा। कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि डबल इंजन सरकार प्रति वर्ष 10000 करोड़ से अधिक की गति से काम कर रही है। डबल इंजन सरकार ने विभिन्न योजनाओं के तहत आम जनता को लाभ दिया है जहां आयुष्मान भारत और हिम केयर के तहत 10 लाख 50 हजार से अधिक लोगों को लाभ मिल रहा है। हिमाचल को डबल इंजन वाली सरकार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उत्कृष्ठ कार्य कर रहे है, जिससे कांग्रेस घबरा गई है।

हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के तहत 4 लाख 69 हजार लाभार्थी हैं। हमारी सरकार ने समाज के सभी वर्गों को सामाजिक कल्याण योजनाएं दी हैं। हमने महिला सशक्तिकरण और वृद्ध नागरिकों की सामाजिक सुरक्षा के लिए काम किया है। सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत हो रहा है। हम दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं और हमने हाल ही में यूनाइटेड किंगडम को पीछे छोड़ दिया है। भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बन गया है। भारत ने रक्षा के मामले में वह वीरता दिखाई है जो पहले कभी नहीं देखी गई। भारत ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की और चीन को भारतीय क्षेत्र से खदेड़ दिया गया। यह नरेंद्र मोदी के अद्भुत नेतृत्व के कारण ही संभव है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस की सारी गारंटी फर्जी है। वे हिमाचल प्रदेश की आम जनता को ओपीएस, मुफ्त बिजली आदि पर गुमराह कर रहे हैं। गारंटी की घोषणा करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ही राज्य में एक भी घोषणा को लागू नहीं किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों है कि हिमाचल कांग्रेस के नेता प्रदेश की जनता से कोई वादा नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस जानती है कि वे झूठ बोल रहे हैं और आगामी आम चुनावों में बहुमत नहीं जुटा पाएंगे। कार्यक्रम में अध्यक्ष रूपा शर्मा, अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष वीरेंद्र कश्यप, पूर्व मंत्री रूप दास कश्यप, विजय ज्योति सेन, पृथ्वी सेन, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजीव देष्टा, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान, जिला अध्यक्ष संजीव चौहान पिंकू, जिला महामंत्री प्रेम चौहान, भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका आदि मौजूद थे।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप की मौजूदगी में आज 50 से अधिक महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं। कश्यप ने कहा कि हिमाचल में न केवल रिवाज बदलेंगे बल्कि कसुम्पटी में भी रिवाज बदलेंगे।

  • सफल आयोजन के लिए दी बधाई

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला शिमला के अध्यक्ष संजीव चौहान पिंकू ने कसुम्पटी मंडल के किसान मोर्चा सम्मेलन के सफल आयोजन पर सम्मेलन की प्रभारी ज्योति सेन को बधाई दी। साथ ही भाजपा मंडल कसुम्पटी और किसान मोर्चा के मंडल को भी इस सफल आयोजन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts