Wednesday, May 1, 2024

चेतन बरागटा सहित 3 बड़े नेता भाजपा में हुए शामिल

  • पार्टी मान रही 3 बड़े नेताओं की वापसी से और मजबूत होगी प्रदेश भाजपा

आपकी खबर, शिमला।

हिमाचल में भाजपा को और अधिक मजबूती प्रदान करने और मिशन रिपीट को आगे बढ़ाने के मकसद से रुठों को मनाने का कार्य जमीनी स्तर पर चल रहा है। ऐसे में पार्टी के भीतर कशमकश जारी है। हालांकि पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही चेतन बरागटा की पार्टी में वापसी तय है।

 

चेतन बरागटा कहते हैं कि मेरे परिवार का पूरा जीवन भाजपा को समर्पित रहा है। ऐसे में किसी अन्य पार्टी में जाने से घुटन महसूस होती है। पार्टी में रहूं या ना रहूं, मेरी विचारधारा भाजपा से ही जुड़ी रहेगी। अब जबकि पार्टी ने मुझे सम्मान सहित वापस लिया है तो मैं और तन मन से कार्य करूंगा।

 

चेतन बरागटा सहित पूर्व सीपीएस व हमीरपुर से विधायक उर्मिल ठाकुर, चेतन बरागटा जुब्बल कोटखाई, राकेश चौधरी धर्मशाला और जोगिंदर पंकू जिला परिषद शाहपुर भाजपा में शामिल हुए। पार्टी में सभी नेताओं ने उनका स्वागत किया। सुरेश कश्यप ने कहा कि इनके शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और हम आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेंगे।

इन सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts