Sunday, May 12, 2024

करसोग में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह

  • करसोग में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस समारोह
  • समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों, देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्षेत्र के शहीदों के परिजनों को भी किया जाएगा आमन्त्रित

आपकी खबर, करसोग, 11 जनवरी

करसोग में 75वें गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन की तैयारियों के संबंध में उपमंडलाधिकारी (ना.) नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपमंडलाधिकारी (ना.) करसोग ने समारोह की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। कार्यक्रम का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला करसोग में किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को आकर्षक बनाने के लिए समारोह के दौरान विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें क्षेत्र के विभिन्न स्थानीय स्कूलों व महाविद्यालयों की भागीदारी सुनिश्चत की जाएगी। गणतंत्र दिवस समारोह को गरिमा पूर्ण तरीके से मनाने के लिए समारोह के दौरान पुलिस बल, एनसीसी, एनएसएस व स्काउट के छात्रों द्वारा परेड का आयोजन भी किया जाएगा। जिस संबंध में तैयारियां करने के निर्देश संबंधित स्कूलों व महाविद्यालय को दिए गए हैं।

उपमंडलाधिकारी (ना.) करसोग ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों, देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्षेत्र के शहीदों के परिजनों को भी आमन्त्रित किया जाएगा। जिस संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए गए है।

उन्होंने कहा कि देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों और स्वतंत्रता सेनानियों द्धारा देश के प्रति दी गई कुर्बानियों और योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों के संबंध में आयोजित बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष सविता गुप्ता, तहसीलदार कैलाश कौंडल, विभिन्न विभागों के अधिकारी, क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य और विभिन्न पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधी भी उपस्थित थे।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts