Monday, April 29, 2024

कांग्रेस के समय होते थे करोड़ों के घोटाले, मोदी सरकार में होते हैं करोड़ों के उदघाटन : जयराम ठाकुर

  • कांग्रेस के समय होते थे करोड़ों के घोटाले, मोदी सरकार में होते हैं करोड़ों के उदघाटन : जयराम ठाकुर

 

आपकी खबर, शिमला। 7 मार्च

नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर से कन्याकुमारी, कटक से अटक तक देश के लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब देश के लोग किसी व्यक्ति को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर देखने के लिए इतने उत्सुक हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता सिर्फ़ इसलिए है कि उन्होंने राजनीति में झूठे वादों की जगह जवाबदेही निर्धारित की है। उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्रों में जो कहा है कि उसे करके दिखाया है चाहे वह कितना भी कठिन कार्य क्यों न रहा हो। इसलिए आज देश में राजनैतिक जवाब देही का नाम नरेंद्र मोदी है और देश के लोग सिर्फ़ एक ही गारंटी पर भरोसा करते हैं और वह है नरेंद्र मोदी की गारंटी।

 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज समाचार पत्रों में हर दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलायी जा रही नई-नई योजनाओं का ज़िक्र होता है। उनके द्वारा देश के विकास को गति देने के लिए लाखों करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन से जुड़ी ख़बरें नज़र आती है।

 

उन्होंने कहा कि एक दौर वह भी था जब देश में थी यूपीए नीत कांग्रेस की सरकार थी।देश के अख़बार से लेकर हर प्रकार के समाचार माध्यमों में सिर्फ़ कांग्रेस के नेताओं के, सरकार में शामिल मंत्रियों के लाखों करोड़ के घोटालों की ख़बरें ही मीडिया की सुर्खियां बना करती थी। आज देश के हालात बदल गए हैं, आज देश में इंजीनियरिंग की नायाब इंफ्रास्ट्रक्चर के लोकार्पण और शिलान्यास की ख़बरें ही समाचार पत्रों में नज़र आ रही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि यही कारण है कि आज देश के लोग सिर्फ़ और सिर्फ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर रहे हैं ।

 

जयराम ठाकुर वीरवार को कुसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फागू में त्रिदेव और पंच परमेश्वर सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित सभी लोगों से यह आह्वान किया कि अगर देश की विकास की गति को इसी तरह से आगे बढ़ाना है, भय और भ्रष्टाचार से मुक्त एक सशक्त भारत का निर्माण करना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भी सेवा का मौक़ा मिलना चाहिए। इसके लिए हर कार्यकर्ता को जी जान से काम करना होगा जिससे भाजपा को और बड़ी जीत मिले और प्रधानमंत्री को और बड़ा बहुमत।

 

इस मौके पर उनके साथ शिमला ज़िला प्रभारी डॉ राजीव सैज़ल, विधायक बलवीर वर्मा, इन्दर सिंह गांधी, डॉ जनकराज, लोकेंदर कुमार, दीपराज, ज़िलाध्यक्ष शिमला प्रेम ठाकुर, रूपा शर्मा, ज़िलाध्यक्ष महिला मोर्चा विनती शर्मा, मण्डल प्रभारी अमर ठाकुर, मण्डल अध्यक्ष भरत भूषण समेत अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

  • डॉक्टर के मसले को हल कर जनता को हो रही परेशानियों से बचाए सरकार

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि यह सरकार हर मुद्दे पर नाकाम हो चुकी है। जनहित इस सरकार की प्राथमिकता है ही नहीं। 3 महीने से ज़्यादा समय हो गया है डॉक्टर अपनी माँग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी बातों पर ध्यान ही नहीं दे रही है। जिसके कारण ऐसी परिस्थिति बन गई है कि अब डॉक्टर अपने काम का पूर्ण तरीक़े से बहिष्कार कर रहे हैं। सरकार और डॉक्टरों की इस लड़ाई में आम जनता पिस रही है।

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि इस तरह की उपेक्षा विपक्ष को स्वीकार नहीं है, सरकार चाहे जो भी रास्ता निकाले लेकिन प्रदेश के आम लोगों को, इलाज के लिए अस्पताल पहुँचे लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। सरकार जल्दी से जल्दी इस समस्या का हल निकाले।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

spot_img

Latest Posts